अमीर घर की प्यासी औरतों से दोस्ती करें? | अमीर औरतों से दोस्ती करके पैसे कमाने के तरीके। प्लेबॉय का काम कैसे करें?| अमीर घर की औरतों की जरूरत पूरा करके पैसे कमाओ।


अमीर घर की महिलाओं के साथ समय बिताकर पैसा कमाने के तरीके 





दोस्तों क्या आपको पता है अमीर घर की औरतों के साथ दोस्ती करके उनके साथ समय गुजर कर आप खूब सारा पैसा कमा सकते हैं पहले हमें भी यकीन नहीं होता था लेकिन यह सच्चाई है क्योंकि अमीर घर की महिलाओं के पति घर से बाहर रहते हैं जैसे कि विदेश में नौकरी करना और वह अपनी पत्नी को समय नहीं दे पाते हैं जिसकी वजह से अमीर घर की औरतें नए-नए लड़के और आदमियों के साथ दोस्ती करना पसंद करती हैं जिसके लिए वह पैसा भी देती हैं क्योंकि उनके पास पैसों की कमी नहीं होती है और उन्हें हर एक नई रात के लिए अलग-अलग मजा चाहिए होता है आज हम इसी बारे में आपको बताएंगे आप यह नौकरी कैसे कर सकते हैं।


मौज मस्ती भी और पैसा भी कमाये।

दोस्तों इस काम को करने के बहुत फायदे हैं आपको मजा भी आएगा और पैसे भी मिलेंगे आप इस काम को अगर दिल से करना चाहते हैं तो अच्छे से समझे और जो भी चीज आपको बताई जाती हैं उनका पूरा करें तभी आप इस काम को कर पाएंगे और आपको हम पहले ही बता देते हैं इस काम के दो फायदे हैं पहले आपको हर दिन एक नई महिला के साथ मीटिंग होगा और उसके साथ आपको पूरा समय अपना गुजरा है और हर वह काम करना है जो एक पुरुष और महिला के बीच होता है दूसरा इस काम को करने के वह महिला आपको पैसे भी देती है तो हुआ ना एक साथ दो-दो फायदा।


लड़की को इंप्रेस कैसे करें

लड़की का मोबाइल नंबर कैसे मिलेगा


Play boy का काम करने के तरीके

दोस्तों अगर आप अमीर घर की औरतों के साथ समय गुजर कर कैसे कमाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले अपने ऊपर ध्यान देना चाहिए कि आपको अपना रहन सहन और बॉडी ऐसी बनानी चाहिए ताकि वह महिलाएं आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित हो जब वह आपके फोटो देखे या आपके सामने देखे तो आपको पाने के लिए उनके मन में जिज्ञासा पैदा हो इसके लिए आप जिम जॉइन कर सकते हैं आप एक बेहतरीन फिटनेस बना सकते हैं।

साथ के साथ आप अच्छे कपड़े पहनना शुरू करें और उन्हें में अपने फोटो खींचकर अपने फेसबुक या इंस्टाग्राम पर लगाए इसके बाद जब आप यह सभी काम कर लेते हैं तो आपको काम आसानी से मिल जाएगा।


अपना रजिस्ट्रेशन कैसे करवाए।

अगर आप इस कार्य को करना चाहते हैं तो आपको एक आईडी कार्ड की आवश्यकता होती है जिसका यह मतलब है कि आप यह काम अपने इच्छा से करना चाहते हैं ताकि आपको भी कोई परेशानी ना हो और किसी भी तरह का कोई आपको दिक्कत ना आए रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए हम आपको एक व्हाट्सएप नंबर दे रहे हैं सबसे पहले आपको नीचे दिए गए स्कैनर पर₹600 भेजना है और उसका स्क्रीनशॉट लेकर दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर अपना नाम पेमेंट का स्क्रीनशॉट और अपने कुछ अच्छे फोटो जरूर भेजना हैं साथ ही आप किस शहर में रहते हैं ताकि उसे शहर की महिलाओं के साथ आपका मीटिंग करवाया जा सके यह सभी जानकारी आपको भेजनी है तो नीचे दिए गए स्कैनर पर पेमेंट करें और व्हाट्सएप नंबर पर जानकारी भेजें।



WhatsApp Number No 1- 8168879485
No 2- 9911879485



महिलाओं के साथ मीटिंग कैसे होगी।

देखिए आप जिस भी शहर में रहते हैं इस शहर की महिलाओं के साथ आपकी मीटिंग करवाई जाएगी और इसके लिए आपको अपनी सही जानकारी देना बहुत जरूरी है आपका नाम और आपके शहर से हैं आप देखने में कैसे लगते हो इसके लिए अपने फोटो जरूर भेजें इसके बाद आपको महीने में 4 से 5 मीटिंग दी जाएगी जिसमें हर एक मीटिंग का आपको 10000 से लेकर 15000 तक रुपए मिलेगा और अगर आपका काम पसंद आता है तो आपका काम अपने आप बढ़ जाएगा इसके लिए हमने आपको पहले ही तरीका बता दिए कि आप अपनी फिटनेस पर ध्यान दें।





अगर आप ऐसी खूबसूरत महिलाओं के साथ अपनी रातें रंगीन करना चाहते हैं तो एक बार आप अपना रजिस्ट्रेशन कंप्लीट करवा लीजिए उसके बाद आपकी जिंदगी बदल जाएगी और हर महीने खूब सारा पैसा कमाने का मौका मिलेगा

इसे यहां से खोलकर जरूर पढ़ो 👇👇


लड़कियों के साथ दोस्ती करने के तरीके







3 comments:

Popular Posts